देश में मोदी लहर, 300 पार जाएगा आंकड़ा – शिवराज सिंह

Sharing is caring!

भोपाल। लोकसभा चुनाव के सभी चरणों के मतदान होते ही एग्जिट पोल्स के अनुसार देश में एनडीए को दोबारा स्पष्ट बहुमत के संकेत मिल रहे हैं। टीवी चैनलों में शाम से शुरू से हुए इन एग्जिट पोल के नतीजों से भाजपा में प्रसन्नता की लहर है।
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि देशभर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर मुहर लगी है, उन्हीं के नाम की लहर है, उनका जीवन तपस्या ही है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को राजनीति में बच्चा बताते हुए शिवराज बोले, उनमें गंभीरता की कमी है।
प्रदेश भाजपा कार्यालय में मीडिया से चर्चा करते हुए शिवराज ने दावा किया कि 23 मई को मतगणना में जो नतीजे सामने आएंगे, वह एग्जिट पोल्स से अलग नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने मोदी के काम को पसंद किया है। मतदाताओं ने राष्ट्रवाद, विकास और जनकल्याण के मुद्दों पर जनादेश दिया है।
उन्होंने कहा कि मप्र सरकार ने मेरी योजनाओं को बंद कर दिया और उलटे मुझ पर ही तोहमत लगा रहे हैं। एक सवाल पर उन्होंने दावा किया कि वास्तविक परिणाम में भाजपा 300 पार के नारे को हकीकत में बदलेगी। एनडीए को 350 से अधिक सीटें मिलेंगी।
मोदी के जादू से सरपंच की हैसियत वाले लोग भी सांसद बनेंगे
विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही दूसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे और एनडीए को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी। उन्होंने कहा कि एनडीए को बहुमत मिल रहा है इसमें कोई शंका नहीं। चुनाव के दौरान पूरे देश में मोदी का ही नाम चल रहा था। मोदी ही विषय, कार्यक्रम और वही घोषणा पत्र थे। मोदी तो पारस-पुरुष हैं, उनके नाम का जादू ऐसा है कि सरपंच की हैसियत वाले लोग भी 23 मई को सांसद बनते हुए दिखेंगे।
जनता ने पसंद किया भारत निर्माण का रोडमैप: राकेश सिंह
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने एग्जिट पोल्स पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा खींचे गए नए भारत के निर्माण के खाके को न केवल ठीक से समझा है, बल्कि वह उसके समर्थन में आगे भी आ रही है। भाजपा के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बन रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *