कैलाश विजयवर्गीय बोले- कमलनाथ के मुख्यमंत्री रहने पर प्रश्चचिन्ह

Sharing is caring!

इंदौर। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की 22 सीटों का ख्वाब देखने वाले कमलनाथ अगले 22 दिन तक मुख्यमंत्री रहेंगे भी या नहीं, अभी इस बात पर प्रश्नचिन्ह है। राहुल गांधी ने कहा कि सरकार बनने के 10 दिन बाद कर्ज माफ नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री बदल देंगे। राहुल तो ऐसा नहीं कर पाए लेकिन कांग्रेस विधायक ऐसा कर देंगे, क्योंकि लोगों ने विधायकों को गांवों में घुसने नहीं दिया।
यह बात भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने रविवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए कही। उन्होंने कहा कि महागठबंधन को लेकर जनता में कोई भरोसा नहीं है। जो दल 15-20 सीटों पर लड़ रहे हैं, उनके मुखिया प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं। दूसरे किसी दल में प्रधानमंत्री के राजनीतिक कद वाला नेता नहीं है। इस बार भी मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे।
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में संस्कृति और संस्कार बचाना जरूरी है, क्योंकि ममता बनर्जी का लोकतंत्र में नहीं, तानाशाही में भरोसा है। गोड़से को लेकर दिए गए साध्वी प्रज्ञा के बयान पर विजयवर्गीय ने कहा कि वे भाजपा में नई हैं। उन्हें पार्टी की विचारधारा के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। उन्होंने जो कहा, उसके लिए माफी भी मांग ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *