मोदी ने कहा- कांग्रेसी कितने भी हवन करें, भगवा में आतंकवाद के दाग लगाने के पाप से नहीं बच पाएंगे

लखनऊ/भोपाल. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को मध्यप्रदेश और उत्तरप्रदेश की रैलियों में कांग्रेस और सपा-बसपा गठबंधन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता कितने भी हवन करें और जनेऊ दिखाएं। यहां तक की पुलिस को भी भगवा ड्रेस सिलवा दें, लेकिन भगवा में जो आतंकवाद का दाग लगाने की उन्होंने साजिश की थी। उस पाप से कांग्रेस और महामिलावटी कभी नहीं बच पाएंगे। मोदी ने कहा कि मायावती को बेटियों की इतनी ही चिंता है तो वे अलवर कांड के बाद राजस्थान सरकार से समर्थन वापस लें।
मोदी ने इंदौर की सभा में कहा, ”यह ताई का शहर है। उन्होंने कुशलता सांसद चलाकर अमिट छाप छोड़ी है। पार्टी में मोदी को कोई डांट सकता है तो वह ताई हैं। मप्र की जनता पूछ रही है कि बिजली के बिल के बजाय बिजली की सप्लाई आधी क्यों हुई तो कांग्रेस सरकार कहती है कि हुआ तो हुआ। आज प्रधानमंत्री बनने वालों की लंबी कतार है। कुछ लोगों ने तो दर्जी भी सिलेक्ट कर लिए हैं। इतने चेहरों में कौन है जो आतंकवाद से मुकाबला और देश की सुरक्षा कर सकता है?”
मोदी ने बिना नाम लिए दिग्विजय-कमलनाथ पर तंज कसा
खंडवा में कहा कि पहले पाकिस्तान में पलने वाले आतंकी हमला करते थे तो निर्दोषों को जेल में ढूंस दिया जाता था। उन्होंने हिंदू आतंकवाद का दाग लगाकर महान परंपरा का अपमान किया। वोट बैंक की राजनीति के लिए गंभीर साजिश रची गई, लेकिन अब जवाब मिल रहा है। कांग्रेस ने खंडवा के सपूत किशोर कुमार के गानों पर आपातकाल के दौरान रोक लगाई थी। आज आप उनसे इस बारे में पूछेंगे तो कहेंगे कि हुआ तो हुआ। गैस कांड के आरोपी को सरकारी विमान से भगाने पर इस पर भी यहीं कहेंगे। उन्होंने 1984 के दंगों के गुनहगार को पंजाब का प्रभारी बनाया, लेकिन लोगों ने विरोध किया तो अब मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री बना दिया।
सेना आतंकी मारने से पहले किसी से इजाजत नहीं लेती
कुशीनगर में कहा कि 5 चरण के मतदान में विरोधी चारों खाने चित हो गए, इसलिए बौखलाए हैं। उन्हें समझ नहीं आ रहा कि चौकीदार पर लोगों का इतना प्यार क्यों उमड़ रहा है। कुछ लोगों को आपत्ति है कि आज चुनाव के वक्त ही कश्मीर में आतंकियों को क्यों मारा? अगर आतंकी बंदूक लेकर सामने खड़ा हो तो क्या हमारे जवान चुनाव आयोग से इजाजत लेंगे? आतंक के खिलाफ जो लड़ाई हम लड़ रहे हैं उसके लिए देश कमल और मोदी को वोट दे रहा है। हम जब से कश्मीर में आए, हर तीसरे दिन सफाई होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *