फिर हॉरर-कॉमेडी का तड़का लगा रहे अक्षय कुमार, किआरा के घरवालों को इम्प्रेस करने के चक्कर में भूत से उलझ बैठे

अक्षय कुमार और किआरा आडवाणी स्टारर अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ का ट्रेलर शुक्रवार दोपहर 12.30 बजे रिलीज हो गया। ट्रेलर में अक्षय अपने बिंदास कॉमेडी वाले अंदाज में नजर आ रहे हैं। 3 मिनट 40 सेकंड के इस ट्रेलर को देखकर लोगों को उनकी फिल्म ‘भूल भूलैया’ के अलावा राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ की याद भी आ सकती है। ये फिल्म 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

ट्रेलर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, ‘जहां कहीं भी हैं वहीं रूक जाएं और तैयार हो जाएं देखने #लक्ष्मी बम का ट्रेलर, क्योंकि बरसने आ रही है लक्ष्मी। #ये दिवाली लक्ष्मी बम वाली।’ इसमें उनका पहला डायलॉग है, ‘जिस दिन सच में मेरे सामने भूत आया ना.. तो मां कसम सच में चूड़ियां पहन लूंगा चूड़ियां’।

फिल्म में अक्षय के किरदार का नाम आसिफ होगा, जो कि किआरा आडवाणी के पैरेंट्स को इम्प्रेस करने के लिए उनके घर जाकर रहता है, लेकिन वहां उसके सामने अजीबोगरीब घटनाएं होने लगती हैं। इसके बाद वो महिलाओं जैसा व्यवहार करने लगता है।

तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है ये फिल्म

इस फिल्म में अक्षय और किआरा के अलावा तुषार कपूर, शरद केलकर, अश्विनी कल्सेकर जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस हैं और ये तमिल फिल्म ‘कांचना’ का हिंदी रीमेक है। ‘लक्ष्मी बम’ पहले 22 मई 2020 को रिलीज होना था। लेकिन कोरोना महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन की वजह से इसकी रिलीज टल गई और अब ये 9 नवंबर को रिलीज होगी।

दिव्या, तापसी, वरुण समेत कई सेलेब्स को पसंद आया ट्रेलर

‘लक्ष्मी बम’ का ट्रेलर बॉलीवुड के कई सितारों को भी बेहद पसंद आया और उन्होंने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर प्रतिक्रिया देते हुए उसकी तारीफ की। इस दौरान तापसी पन्नू, दिव्या दत्ता, वरुण धवन और मनीष पॉल जैसे सेलेब्स ने अक्षय को बधाइयां दीं।

बीते दिनों सामने आया था टीजर

इससे पहले 16 सितंबर को फिल्म का एक टीजर जारी किया गया था। जिसमें अक्षय कुमार साड़ी में दिखाई दिए थे और बैकग्राउंड में आवाज सुनाई दी थी कि ‘आज से तेरा नाम लक्ष्मण नहीं लक्ष्मी होगा’।

इस बारे में बताते हुए अक्षय ने लिखा था ‘इस दिवाली आपके घरों में ‘लक्ष्मी’ के साथ एक धमाकेदार ‘बम’ भी आएगा। आ रही है #लक्ष्मी बम 9 नवंबर को, सिर्फ डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर। पागलपन से भरी एक सवारी के लिए तैयार हो जाओ, क्योंकि #ये दिवाली लक्ष्मी बम वाली।’ टीजर में स्क्रीन पर लिखा आता है, जब समाज से निकाला हुआ व्यक्ति बेहद हिंसक हो जाता है।

पिछले साल नवरात्रि में शेयर किया था फर्स्ट लुक

अक्षय ने पिछले साल नवरात्रि के दौरान 3 अक्टूबर को फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा था, ‘नवरात्रि आंतरिक देवी को नमन करने और अपनी असीम शक्तियों का उत्सव मनाने के बारे में है। इस शुभ अवसर पर मैं लक्ष्मी के रूप में अपना लुक आपके साथ साझा कर रहा हूं। एक ऐसी भूमिका जिसे लेकर मुझे उत्साह और घबराहट दोनों है… लेकिन फिर जीवन वहीं शुरू होता है जहां हमारे कंफर्ट जोन का अंत होता है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *