सूर्य के तुला राशि में आने से इन 6 राशियों को मिलेगा फायदा, आपके हिस्से में क्या

  • नवरात्र के दिन सूर्य का गोचर, इन राशियों को होगा धन लाभ

ग्रहों के राजा सूर्य राशि चक्र की सातवीं राशि तुला में 17 अक्टूबर दिन दिन शनिवार को प्रवेश करने वाले हैं। साथ ही इस दिन शारदीय नवरात्र भी शुरू हो रहे हैं। मलमास खत्म होने के बाद पहला ग्रह अपनी राशि बदल रहा है। सूर्य जब भी राशि परिवर्तन करते हैं तो उसको संक्रांति के नाम से जाना जाता है। सूर्य इस राशि में 16 नवंबर तक रहेंगे। सूर्य के इस परिवर्तन से सभी राशियों पर प्रभाव देखने को मिलेगा। किसी राशि को सभी इच्छाएं पूरी होंगी तो कुछ राशियों को जीवन में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। आज हम आपको बता रहे हैं कि सूर्य के तुला राशि में गोचर से इन 6 राशियों को क्या फायदा होगा…

वृषभ राशि: शत्रु आपसे दूरी बनाकर चलेंगे
सूर्य का गोचक आपकी राशि के लिए लाभ लेकर आ रहा है। इस दौरान व्यापार में साझेदारों से लाभ होगा। साथ ही घर-परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। कार्यक्षेत्र में आपकी विजय होगी और शत्रु आपसे दूरी बनाकर चलेंगे। आपके पराक्रम में वृद्धि देखने को मिलेगी। साथ ही नौकरी में जिम्मेदारियां भी बढ़ सकती है। आमदनी के नए स्त्रोत के बारे में जानकारी मिलेगी। छात्र भविष्य की योजनाओं पर कार्य करेंगे और सफल होंगे।

मिथुन राशि: बीमारी से मुक्ति मिलेगी
सूर्य का गोचर आपके लिए शुभ फलदायी रहेगा। गोचर काल में कुटुंब की समस्याएं खत्म करेंगे और सभी बात मानेंगे। जिससे सभी आपको सम्मान की नजर से देखेंगे। पैतृक संपत्ति की समस्या खत्म होगी और लंबी बीमारी से भी मुक्ति मिलेगी। लव लाइफ के लिए समय निकाल पाएंगे, जिससे जीवन में नई दिशा मिलेगी। व्यापारिक यात्रा सफल होगी और पारिवारिक बिजनस में भाई-बहन का सहयोग मिलेगा। किसी प्रियजन से उपहार मिलने की संभावना है।
रुपये पैसों के शुभ शगुन, इन पर जरूर करें गौर

सिंह राशि: अटका हुआ धन प्राप्त होगा
सूर्य का गोचर सिंह राशि वालों के लिए लाभदायक रहेगा। गोचर काल में कार्यक्षेत्र में सम्मान और लाभ में वृद्धि के योग बन रहे हैं। माता-पिता के साथ संबंधों में मधुरता देखने को मिलेगी। साथ ही अटका हुआ धन भी प्राप्त होगा। सरकारी अधिकारी की मदद से प्रॉपर्टी से संबंधित समस्या का अंत होगा। जीवनसाथी की सलाह व्यापार में मददगार साबित होगी और उनके साथ बाहर जाने का प्लान भी बन सकता है। आर्थिक वृद्धि के लिए किए गए प्रयास शुभ फल देंगे।

कन्या राशि: आमदनी में वृद्धि के बन रहे हैं योग
सूर्य का गोचर आपकी राशि के लिए फायदेमंद साबित होगा। गोचर काल में सरकार की मदद से आपके प्रोजेक्ट पूरे होंगे। अनावश्यक खर्चों पर लगाम लगने से कोष में वृद्धि होगी। छात्रों का पढ़ाई में मन लगेगा और नौकरी वाले जातकों की आमदनी में वृद्धि के योग बन रहे हैं। ऑफिस में अधिकारियों की मदद मिलेगी। परिवार का पूर्ण सहयोग मिलेगा और घर के छोटे सदस्य के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं।

धनु राशि: धर्म-कर्म के कार्य में मन लगेगा
सूर्य का गोचर आपकी राशि के लिए शुभ स्थिति लेकर आया है। गोचर काल में आर्थिक वृद्धि के प्रयास सफल होंगे। साथ ही मित्रों के साथ भी अच्छा समय व्यतीत होगा। माता-पिता का स्नेह प्राप्त होगा और पुरानी चली आ रही समस्याओं का भी अंत होगा। व्यापार में पिता तुल्य व्यक्ति की मदद से आपके कार्य पूरे होंगे। आपके महत्वपूर्ण कार्य पूरे होंगे और धर्म-कर्म के कार्य में मन लगेगा। जो जातक विदेश में काम या पढ़ना चाहते हैं, उनकी इच्छा पूरी होगी।

मकर राशि: कार्यक्षेत्र में प्रगती होगी
सूर्य का गोचर आपकी राशि के लिए मंगलदायी परिणाम लेकर आया है। गोचर काल में नई ऊर्जा का संचार होगा, जिससे पारिवारिक रिश्तों में मजबूती आएगी। पिता के कार्यक्षेत्र में प्रगती के योग बनेंगे, जिससे मन प्रसन्न होगा। आमदनी के स्त्रोत मिलने से धन लाभ होगा। निवेश के लिए भी यह समय उत्तम है। वाहन व जमीन खरीदने के योग बन रहे हैं। करियर में मित्रों की सहायता से ग्रोथ मिलेगी। साथ ही जीवनसाथी की तरह से गिफ्ट मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *