कंकाल बन सिंधिया और शिवराज से पूछा सड़कों पर कब आओगे, अस्पतालों, श्मशानों में जगह नहीं, एक बार सड़क पर आकर इंदौर की हालत तो देखो

  • प्रदेश कांग्रेस सचिव विवेक खंडेलवाल के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन
  • बोले – सांवेर के कार्यक्रम में खर्च होने वाले करोड़ों रु. आमजन के इलाज में लगाएं

इंदौर। इंदौर में गुरुवार को कांग्रेसियों ने अनोखा प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं को कंकाल के वेश में लिटाकर ज्योतिरादित्य सिंधिया और मुख्यमंत्री शिवराज से पूछा कि आप सड़क पर कब आएंगे। 26 सिंतबर को मुख्यमंत्री और सिंधिया सांवेर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके पहले ही अस्पतालों की हातल, शवों के साथ अमानवीयता को लेकर कांग्रेस ने हमला बोला है।

प्रदेश कांग्रेस सचिव विवेक खंडेलवाल ने कहा कि प्रदेश की बहुत बुरी हालत है। अस्पतालों में जगह नहीं है, श्मशानों में जगह नहीं है। आम आदमी कोरोना महामारी से बहुत परेशान है। हमारे पूर्व कांग्रेसी नेता जो वर्तमान भाजपा में हैं। कांग्रेस में रहते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा था कि जनता की मांग पूरी नहीं हुई तो मैं सड़क पर आऊंगा। आज समय आ गया है कि सिंधिया सड़क पर आएं और इंदौर के हालात को देखें। अस्पताल में जाकर देखें, श्मशानों में जाकर देखें। रुपए देने के बाद भी इलाज नहीं हो रहा है। लोगों के पास खाने को रुपए नहीं हैं। अतिथि शिक्षक के लिए रोड पर आने का कहा था, आप तो बंगलों में हैं, लेकिन अतिथि शिक्षक जरूर रोड पर आ गया है। हम शिवराज और सिंधिया दोनों से मांग करता हूं कि सड़क पर आइए। 26 सितंबर को जो 7 से 8 करोड़ का कार्यक्रम सांवेर में करने जा रहे हैं, उस रुपए को यदि आमजन के इलाज में लगाएंगे तो ज्यादा बेहतर होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *