15 सितंबर को ऐपल का बड़ा इवेंट, नई Apple Watch और iPad Air की होगी एंट्री

नई दिल्ली। Apple 15 सितंबर को बड़ा इवेंट करने वाला है। कंपनी ने ‘Time Flies’ नाम के इस खास इवेंट के लिए इन्वाइट भेजना भी शुरू कर दिया है। माना जा रहा है कि इस इवेंट में कंपनी नई Apple Watch और iPad Air को लॉन्च कर सकती है। ऐपल आमतौर पर सितंबर में अपनी अगली iPhone सीरीज को लॉन्च करता है, लेकिन इस बार माना जा रहा है कि कंपनी अपनी
iPhone 12 सीरीज के लॉन्च को टाल सकती है।

आज भी लॉन्च हो सकते है iPad Air और Apple Wacth
कुछ हफ्तों पहले ऐपल ने घोषणा की थी कि कोविड-19 के कारण सप्लाई चेन में आ रही समस्या के कारण इस साल नए आईफोन मॉडल्स के लॉन्च में देरी हो सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो ऐपल अब अगले महीने यानी कि अक्टूबर ने आईफोन 12 सीरीज को पेश कर सकता है। वहीं, दूसरी तरफ ताजा लीक्स की मानें तो कंपनी 15 सितंबर के टाइम फ्लाइज इवेंट की बजाय iPad Air और Apple Wacth मॉडल्स को आज ही पेश कर सकती है।

कंपनी ऐपल वॉच 6 सीरीज को कर सकती है पेश
ऐपल के टाइम फ्लाइज इवेंट की शुरुआत 15 सितंबर को भारतीय समय के हिसाब से रात 10:30 बजे होगी। ब्लूमबर्ग के ऐपल वॉचर मार्क गरमैन ने मंगलवार को इशारा किया कि अगले हफ्ते होने वाले ऐपल इवेंट में आईपैड एयर और ऐपल वॉच सीरीज के नए मॉडल्स दस्तक दे सकते हैं। याद दिला दें कि इन लाइनअप्स के मॉडल्स को हाल में EEC पर सर्टिफाइड देखा गया था। EEC सर्टिफिकेशन के बाद यह लगभग तय माना जाता है कि डिवाइस जल्द लॉन्च होने वाला है। इस इवेंट में कंपनी ऐपल वॉच 6 सीरीज को पेश कर सकती है। इसके साथ ही ऐपल अपनी मौजूदा वॉच सीरीज 3 को रिप्लेस करने के लिए एक सस्ता वेरियंट भी ला सकता है।

आईफोन 12 सीरीज में आएंगे चार स्मार्टफोन
आईफोन 12 सीरीज के लॉन्च की बात करें तो इसके बारे में पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा हो रही है। अफवाहों की मानें तो ऐपल इस सीरीज के तहत चार डिवाइस- iPhone 12, iPhone 12 Pro और iPhone 12 Pro के साथ एक फास्ट 5G कनेक्टिविटी वाला मॉडल भी पेश कर सकता है।

ऐपल वॉच स्पेसिफिकेशन्स

फीचर्सCall Function, Fitness Tracking
डिजाइनRectangular Dial Design
डिस्प्ले1.5 Inch (3.81 cm) Display

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *