ज्योतिरादित्य सिंधिया के पीए कोरोना पॉजिटिव, शपथ ग्रहण में हुए थे शामिल

भोपाल। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के पीए अनिल मिश्रा भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। 2 जुलाई को राजभवन में मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह में वे मौजूद थे। भाजपा कार्यालय की वर्चुअल रैली के दौरान भी कई नेताओं के संपर्क में रहे। सीएम शिवराज सिंह चौहान के आवास में भी ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक पूर्व विधायकों से चर्चा के दौरान भी वे पूरे समय उपस्थित रहे थे। अनिल मिश्रा की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके संपर्क में आए लोग घबराए हुए हैं। गौरतलब है कि इसके पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी माता भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे। दिल्ली के अस्पताल में इलाज के बाद वे स्वस्थ हुए और घर लौटे, इसके बाद मंत्रिमंडल विस्तार में शामिल होने के लिए वे भोपाल आए थे।

भोपाल के श्रमोदय विद्यालय में क्वारंटाइन आठ लोगों सहित 51 नए पॉजिटिव मिले

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना का संक्रमण दोबारा फैलना शुरू हो गया है। नए क्षेत्रों में भी कोरोना पॉजिटिव मरीज एक ही स्थान पर 10 से ज्यादा मिलना शुरू हो गए हैं। इस बीच सोमवार को श्रमोदय विद्यालय में क्वारंटाइन किए गए आठ लोग पॉजिटिव मिले। माता मंदिर क्षेत्र में रहने वाले चार लोगों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। इसी तरह राजीव नगर भोपाल में 4, विद्या नगर में तीन लोग संक्रमित मिले हैं।

सोमवार को शहर में कुल 51 नए पॉजिटिव मरीज मिले। इन्हें मिलाकर राजधानी में अब संक्रमितों की संख्या 3422 हो गई है। इधर, 16 संक्रमित मरीज स्वस्थ होकर कोविड केयर अस्पतालों से डिस्चार्ज हुए। अब तक 2271 मरीजों ने कोरोना से जंग जीत ली है। वहीं, 108 मरीजों की मौत हो चुकी है। फिलहाल 1043 मरीजों का इलाज अस्पतालों में चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *