केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह का चुनावी सभाओं में कांग्रेस पर हमला

अनूपपुर/सतना/सिंगरौली। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को अनूपपुर के जमुना कॉलरी, सतना के नागौद और सिंगरौली में भाजपा के पक्ष में आम सभाएं लीं। उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस देशद्रोह कानून को खत्म करने का एलान करती है, भारत को तोड़ने की बात कर रहे हैं। उस पर हम चुप नहीं रहेंगे, देश की रक्षा और सुरक्षा के लिए यदि और भी कड़े कानून बनाने पड़ेंगे तो हम अवश्य बनाएंगे पर ऐसा कोई समझौता नहीं करेंगे जिससे देश के मान-सम्मान को ठेस पहुंचे।
उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश की सेना जब आतंकवादी हमले के बाद उसका मुंहतोड़ जवाब देती है तो कांग्रेसी सवाल पूछते हैं कितने को मारा तो हम बता देना चाहते हैं कि बहादुर कभी लाशें नहीं गिनता है जो लाशों की गिनती करता है वह गिद्ध होता है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस आतंकवाद के खिलाफ भारत को कमजोर करने का काम कर रही है, देश के अंदर हिंदू-मुस्लिम के नाम पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। राजनाथ ने कहा कि मध्यप्रदेश में आंधी-तूफान के कारण हुई क्षति की रिपोर्ट मध्य प्रदेश सरकार भेजे, जिससे केंद्र सरकार मदद कर सके।
ईवीएम को लेकर आरोप लगाना शुरू
साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को झूठे केस में फंसाया गया : अमित शाह
केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और अन्य राजनीतिक दलों ने ईवीएम को लेकर आरोप लगाना शुरू कर दिया है। जीत-हार सहज रूप से स्वीकार करना चाहिए। लेकिन ईवीएम को गड़बड़ बता रहे हैं, जनता मन बना बैठी है कि एक बार फिर से देश में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है।
मप्र की कांग्रेस सरकार ने गरीबों का कफन छीन लिया
राजनाथ सिंह ने कहा कि पहले भारत गरीबों के देश के रूप में जाना जाता था लेकिन अब दुनिया के अंदर लोगों की धारणा बदली है। दुनिया के अंदर पहले भारत नौवें स्थान पर था आज छठवें स्थान पर है। 2022 तक कोई भी गरीब बिना पक्के मकान के नहीं रहेगा यह हमारी प्राथमिकता है। लेकिन कांग्रेसी जनता को गुमराह कर रहे हैं जो भी वादा करते हैं उसको कभी पूरा नहीं करते, मध्यप्रदेश के अंदर किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ बल्कि जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद करके गरीबों का कफन तक मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार ने छीन लिया है। 72 हजार देने का झूठा प्रचार किया जा रहा है।
सवालों पर चुप रहे राजनाथ,आचार्यश्री से आशीर्वाद लेकर लौटे
जबलपुर। अनूपपुर जाने से पहले केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह रविवार को जबलपुर पहुंचे। वे डुमना एयरपोर्ट से सीधे दयोदय गए। वहां आचार्य विद्यासागर जी से आशीर्वाद लिया। बाहर आए तो मीडिया ने उनसे कई सवाल किए लेकिन कुछ बोले बिना ही वे सीधे एयरपोर्ट के लिए निकल गए।
दिगम्बर जैन संरक्षणी सभा के संदेश जैन ने बताया कि कक्ष में आचार्यश्री ने राजनाथ सिंह से राष्ट्र विकास के बारे में बात की। करीब तीन मिनट तक आचार्यश्री और राजनाथ सिंह के बीच संवाद हुआ। बाद में उन्होंने उनके पैर पखारे। उनके साथ भाजपा प्रत्याशी राकेश सिंह भी थे। उन्होंने भी आचार्यश्री का आशीर्वाद लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *