प्रेमिका के साथ मिलकर कैशियर ने एसबीआई बैंक से चुराया 15 किलो सोना, ऐसे हुआ खुलासा

श्योपुर. मध्य प्रदेश के श्योपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक कैशियर अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर बैंक के लॉकर से कई किलो सोना लेकर फरार हो गया. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. हालांकि, पुलिस ने जांच के बाद आरोपी कैशियर को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के दौरान कैशियर ने जो खुलासे किए हैं, उसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे. जानकारी के मुताबिक, मामला श्योपुर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का है. इस बैंक की ब्रांच से कैशियर राजीव ने गोल्ड लोन लॉकर से 15 किलो सोना लेकर गायब हो गया. जब इसके बारे में बैंक मैनेजर को जानकारी मिली तो उसने पुलिस थाने में शिकायत की. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो सारे राज खुल गए. पुलिस ने इस मामले में सबसे पहले बैंक के कैशियर को गिरफ्तार किया है. जब उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने सारे राज उगल दिए.

10 जून को पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया था
श्योपुर ब्रांच मैनेजर ने 10 जून को पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया था कि गोल्ड लोन लॉकर से 101 पैकेट सोने के जेवर गायब हैं. इसके बाद पुलिस ने बैंक कर्मचारियों से पूछताछ की तो उसे कैशियर पर शक हुआ. पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि कैशियर राजीव ने ही अपने दो और साथियों के साथ मिलकर चोरी की इस वारदात को अंजाम दिया था.

आरोपी की महिला मित्र ज्योति तक पहुंची पुलिस
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस तार से तार जोड़कर कैशियर के दोस्त नवीन और उसकी प्रेमिका ज्योति तक पहुंच गई. इस मामले में पुलिस का कहना है कि नवीन कैशियर के साथ मिलकर चोरी के सोने को अब तक 26 बार फर्जी तरीके से लोन के नाम पर देकर पैसा ले चुका था. पुलिस ने चोरी के इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों से 3 किलोग्राम सोना और 11 लाख रुपये भी बरामद कर लिए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *