बीजेपी विधायक ओमप्रकाश सकलेचा कोरोना पॉजिटिव, साथी विधायक अपना टेस्ट करवाने भागे

भोपाल. कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी के बाद अब बीजेपी के भी एक विधायक कोरोना पॉजिटिव निकल आए हैं. बीजेपी विधायक ओमप्रकाश सकलेचा को कोरोना हो गया है. ये खबर आते ही उन विधायकों में घबराहट फैल गयी जो कल राज्यसभा चुनाव के दौरान उनके संपर्क में आए थे. विधायकों ने कोरोना टेस्ट कराने के लिए अस्पताल पहुंचना शुरू कर दिया है. अब तक 5 विधायक अपना टेस्ट करवा चुके हैं.

बीजेपी विधायक ओमप्रकाश सकलेचा कोरोना से संक्रमित हैं. उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही एकदम हड़कंप मच गया. सकलेचा नीमच की जावद सीट से विधायक हैं और शुक्रवार को राज्यसभा चुनाव में वोटिंग के लिए भोपाल आए थे. इस दौरान वो लगातार साथी विधायकों और नेताओं के संपर्क में रहे.

विधायक दल की बैठक में हुए थे शामिल
ओमप्रकाश सकलेचा दो दिन से लगातार भोपाल में सक्रिय थे. वो गुरुवार को राज्यसभा चुनाव के सिलसिले में भोपाल में हुई बीजेपी विधायक दल की बैठक में भी शामिल हुए थे. इस बैठक में बैठक में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर और सीएम शिवराज सहित सभी विधायक मौजूद थे.उनके साथ संगठन के बीजेपी प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे, उपाध्यक्ष बी जे पांडा भी थे बैठक में थे. और तो और उसके बाद हुए डिनर में भी ओमप्रकाश सकलेचा गए थे. उसमें बीजेपी के साथ एसपी, बीएसपी और निर्दलीय विधायक भी मौजूद थे. इसके ठीक अगले दिन शुक्रवार को राज्यसभा चुनाव में वोटिंग के लिए वो विधानसभा भवन आए थे और अपना वोट डाला था. यानि इन दो दिन में वो दर्जनों लोगों के संपर्क में रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *