कोविड-19 के दौर में किये गये उत्कृष्ट कार्यो के लिए डीआईजी ने बैतूल एसडीओपी को दिया प्रशंसा पत्र

बैतूल। तेजतर्रार, सक्रिय एवं संवेदनशील कार्यशैली के लिए लोकप्रिय बैतूल एसडीओपी विजय पुंज द्वारा कोविड-19 आपदा दौर में किये गये उत्कृष्ट कार्यो की पुलिस उपमहानिरीक्षक (होशंगाबाद रेंज) अरविन्द सक्सेना ने सराहना कर प्रशंसा पत्र प्रदान किया है।
वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम में लागू जनता कफ्र्यू एवं लॉक डाउन बैतूल एसडीओपी विजय पुंज की वर्किंग की रेंज डीआईजी अरविन्द सक्सेना ने तारीफ की है। रेंज डीआईजी श्री सक्सेना द्वारा बैतूल एसडीओपी को दिए प्रशंसा पत्र में उल्लेख किया है कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने अपने क्षेत्राधिकार में नागरिकों को अपने घरों में रहने के लिए प्रेरित करने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने, जिले के सीमावर्ती इलाकों से अनाधिकृत व्यक्तियों के प्रवेश को रोकने तथा अत्यावश्यक बुनियादी वस्तुओं/ सामग्रियों के विक्रय सहित अन्य जनहितैषी कार्य किए है।
डीआईजी के मुताबिक बैतूल एसडीओपी श्री पुंज ने अपने अधिनस्थों को सक्षम नेतृत्व प्रदान कर उक्त कार्यो का निर्वहन अत्यंत मेहनत, दक्षता एवं प्रभावी ढंग से कराया गया। कोविड-19 वैश्विक महामारी के दौर में चुनौती पूर्ण कार्यो का कुशलतापूर्वक संचालन करने के लिए डीआईजी होशंगाबाद रेंज अरविन्द सक्सेना ने बैतूल एसडीओपी विजय पुंज को प्रशंसा पत्र प्रदान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *