सुशांत सिंह राजपूत का परिवार पहुंचा मुंबई, आज होगा अंतिम संस्कार

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उनके इस कदम से पूरा बॉलीवुड और टीवी जगत सन्न है. शुरुआती जांच में पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. सुशांत का मुंबई में आज अंतिम संस्कार होगा. यह जानकारी सुशांत के फैमिली फ्रेंड निशांत जैन ने दी है. उनके अंतिम संस्कार के लिए उनके परिजन पटना से मुंबई पहुंच गए हैं. बेटे के निधन की खबर सुनकर उनके पिता बुरी तरह से टूट चुके हैं.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता और परिवार के कुछ सदस्य देर रात मुंबई पहुंचे. बताया जा रहा है कि विधायक नीरज बबलू समेत दो अन्‍य सदस्‍य देर रात मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पर पहुंच चुके हैं. कोरोना वायरस की वजह से सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में ज्यादा लोग शामिल नहीं होंगे. एक्टर के पिता के अलावा सिर्फ कुछ और करीबी ही साथ होंगे.

बिहार के रहने वाले बॉलीवुड फिल्म स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई में आत्महत्या कर ली. उन्होंने ये कदम क्यों उठाया ये गुत्थी बना हुआ हैं. बताया जा रहा है कि सुशांत पिछले 6 महीने से डिपरेशन में चल रहे थे. पुलिस को उनके घर से मेडिकल फाइल्स मिली हैं. खबरें तो ऐसी भी सामने आई हैं कि सुशांत सिंह राजपूत नवंबर में शादी करने जा रहे थे. एक्टर के कजिन भाई ने इस बात का खुलासा किया था.

सुशांत सिंह राजपूत फिल्म इंडस्ट्री के भी चहेते बन गए थे. उनके निधन से बॉलीवुड स्टार्स भी काफी दुखी हैं. शाहरुख खान, सोनू सूद, एकता कपूर और ऋचा चड्ढा समेत तमाम सितारे एक्टर के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर दुख व्यक्त किया.

काई पो चे, एमएस धोनी, केदारनाथ जैसी कई फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत का बिहार से गहरा लगाव रहा है. उनका जन्म पटना में हुआ था. यहीं पर उनकी प्रारंभिक शिक्षा-दीक्षा भी हुई. इसके अलावा खगड़िया में स्थित ननिहाल से भी उनकी यादें जुड़ी हुई हैं. इसलिए सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर ने आज बिहार के लोगों का दिल दुखी कर दिया. सुशांत ने अपनी शुरुआती शिक्षा राजधानी पटना के सेंट कैरेंस स्कूल में पाई थी. उच्च शिक्षा के लिए बाद में सुशांत दिल्ली शिफ्ट हो गए. लेकिन आज भी उनका परिवार पटना में रहता है. वैसे सुशांत सिंह राजपूत मूल रूप से पूर्णिया जिले के रहने वाले थे. यही नहीं, सुशांत सिंह राजपूत के रिश्ते में भाई नीरज कुमार बबूल सुपौल से बीजेपी के विधायक हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *