भाजपा में पीढ़ी परिवर्तन का दौर शुरू

बैतूल। अंतत: भारतीय जनता पार्टी हाईकमान ने युवाओं को प्रोत्साहित करने के लिए बनाई गई अपनी नीति के तहत मध्यप्रदेश के बचे हुए भाजपा जिलाध्यक्षों की घोषणा में युवाओं को तवज्जो देकर साफ कर दिया है कि आने वाले समय में भाजपा में पीढ़ी परिवर्तन का दौर और सिलसिला जारी रहेगा। इसी कड़ी में बैतूल भाजपा जिला अध्यक्ष के पद पर युवा तुर्क एवं सक्रिय नेता आदित्य शुक्ला (बबला) को नियुक्त किया गया है। बबला की नियुक्ति पर जिले भर में भाजपा के युवा वर्ग में जबरदस्त हर्ष और जोश का माहौल देखने को मिल रहा है। बबला शुक्ला के युवा समर्थकों की जिले में लंबी चौड़ी फौज है और उनके समर्थक लंबे समय से बबला के किसी महत्वपूर्ण पद पर आने की राह तक रहे थे। बबला की भाजपा जिलाध्यक्ष पद पर नियुक्ति के बाद माना जा रहा है कि जिले भर में युवा भाजपाईयों में एक अलग ही जोश और उत्साह देखने को मिलेगा।
उल्लेखनीय है कि भाजपा संगठन चुनाव प्रक्रिया संपन्न होने के बाद से ही लगातार भाजपा जिलाध्यक्ष पद पर पूर्व भाजपा महामंत्री गबरू शुक्ला की ताजपोशी होने की चर्चाएं चल रही थी। लेकिन प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के पद पर वीडी शर्मा की नियुक्ति के बाद यह माना जा रहा था कि जिले में किसी युवा तुर्क को भाजपा जिलाध्यक्ष के पद पर बैठाया जाएगा।
बबला शुक्ला के भाजपा जिलाध्यक्ष बनने के बाद जिले में कांग्रेस और भाजपा दोनों के जिला अध्यक्ष पद पर ब्राम्हण समाज का कब्जा हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *