50 हजार का इनामी कोरोना पॉजिटिव पकड़ा गया, चोरी की बाइक से भाग रहा था इंदौर

जबलपुर। इंदौर में डॉक्टरों पर पथराव करने वाला कोरोना संक्रमित आरोपी रविवार शाम को जबलपुर स्थित सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज से फरार हो गया था। उसके बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया था। डीजीपी विवेक जौहरी ने उसकी गिरफ्तारी के लिए 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। इंदौर भागते वक्त उसे नरसिंहपुर बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया गया है।
दरअसल, इंदौर से गिरफ्तारी के बाद आरोपी के ऊपर रासुका लगाया गया था। उसके बाद इसे जबलपुर सेंट्रल जेल में शिफ्ट कर दिया गया था। सेंट्रल जेल में पहुंचने के बाद इसकी जांच करवाई गई तो यह कोरोना पॉजिटिव निकला। जेल प्रशासन ने इलाज के लिए इसे सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया था। जहां से यह फरार हो गया।
चोरी की बाइक से भाग रहा था इंदौर
कोरोना पॉजिटिव कैदी को पुलिस ने नरसिंहपुर जिले के बदनपुर से गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान उसने बताया है कि वह मेडिकल कॉलेज से भागने के बाद ट्रक के जरिए नेशनल हाइवे पर पहुंचा। यहां से उसने एक बाइक चोरी की। उसी बाइक से वह इंदौर भाग रहा था। नरसिंहपुर के बदनपुर में पुलिस की चेकिंग चल रही थी। चेकिंग के दौरान ही यह पकड़ा गया। बाइक मुन्नालाल शाहू की है।
4 पुलिसकर्मी सस्पेंड
कोरोना पॉजिटिव कैदी के अस्पताल से भागने के बाद जबलपुर पुलिस ने 4 आरक्षकों को सस्पेंड कर दिया है। अस्पताल से आरोपी तब फरार हुआ था, जब उसे सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा था। इसे 9 अप्रैल को इंदौर से जबलपुर शिफ्ट किया गया था। 11 अप्रैल को इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। अस्पताल से भागने के बाद पुलिस ने इसके खिलाफ राष्ट्रीय आपदा एक्ट की धारा-53 (क) समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *