MX प्लेयर पर लाइव हुआ रिवेंज ड्रामा – एक थी बेगम, जिसे मिस करना नहीं चाहेंगे आप

अब तक आपने एक से बढ़कर एक बेहतरीन सीरीज देखी, जो आपको बेहद पसंद आईं। लेकिन इस बार हम एक ऐसा रिवेंज थ्रिलर लेकर आए हैं, जिसे देखकर आप कहेंगे- वाह… मजा आ गया। जी, हां! इस रिवेंज थ्रिलर सीरीज का नाम है ‘एक थी बेगम’, जो हाल ही में MX प्लेयर पर लाइव हुआ है। और हमें लगता है कि इसे आपको मिस नहीं करना चाहिए। अगर आपको इसका ट्रेलर पसंद आया था तो पूरे सीरीज को देखकर कहेंगे- ये तो वाकई में जबर्दस्त है।
इसमें वो सबकुछ है जो आपको पसंद आएगा और आप इसे जरूर देखना चाहेंगे। ये हैं इसके 4 प्रमुख कारण!
एक बेगम, जो बनी एक बड़ी अंडरवर्ल्ड डॉन-
यह जानकर आपको कैसा लगेगा कि एक खतरनाक महिला जो न सिर्फ अंडरवर्लड गैंगवार में शामिल थी, बल्कि उससे बड़े-बड़े माफिया और दिग्गज नेता भी डरते थे? यह अशरफ उर्फ सपना (अनुजा साठे) की कहानी है जिसने अपने पति ज़हीर (अंकित मोहन) के हत्यारे से बदला लेने के लिए 1980 के दशक के सबसे बड़े डॉन को मारने का सपना देखा था।
सच्ची घटनाओं से है प्रेरित-
सत्य घटनाओं पर आधारित यह सीरीज बेहद ही रोमांचक है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक साधारण महिला अपने पति के हत्यारे से बदला लेने के लिए कुख्यात अंडरवर्ल्ड डॉन बन जाती है। उसका एकमात्र लक्ष्य अंडरवर्ल्ड डॉन मकसूद (अजय गेही) को मारना ही है।
विलेन ऐसा, जिसे देखकर लगे डर-
इस सीरीज में हर कैरेक्टर को बड़े ही दमदार तरीके से दिखाया गया है। यह आपको 80 के दशक में वापस ले जाता है, जब माफिया और संगठित अपराध अपने चरम पर था। इसमें मकसूद एक ऐसा कैरेक्टर है जो वास्तव में एक खलनायक के रूप में जब सामने आता है, तो आप में भय पैदा करता है।
इस द्विभाषी सीरीज का अंदाज है जुदा-
यह रिवेंज ड्रामा हिंदी और मराठी में है, जो अपने समय की एक सच्ची तस्वीर पेश करता है। 1980 के मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित यह सीरीज रियलिस्टिक लगे, इसलिए मराठी भाषा का इस्तेमाल करने के साथ-साथ उस वक्त के मुताबिक इसमें तब जैसी वेशभूषा / दृश्यों का भी उपयोग किया गया है।
MX प्लेयर के इस ओरिजिनल वेब सीरीज ‘एक थी बेगम’ का बैकग्राउंड 1980 का मुंबई है, जब संगठित अपराध अपने चरम पर था। इस सीरीज में एक हिम्मत वाली खूबसूरत महिला अशरफ भटकर उर्फ सपना (अनुजा साठे) की लाइफ को चित्रित किया गया है, जो अपने पति ज़हीर (अंकित मोहन) की मौत के लिए जिम्मेदार शहर के सबसे बड़े डॉन मकसूद (अजय गेही) से बदला लेने के लिए बदल गई। इस बाइलिंगुअल सीरीज को आप MX प्लेयर पर मुफ्त में देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *