कांग्रेस का टूटा सपना, 30 मार्च को BJP में शामिल हो सकती हैं सपना

नई दिल्ली। मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के राजनीति में कदम रखने को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। सपना को कांग्रेस में लाने का सपना टूटने के बाद अब कयास लगाए जा रहे हैं कि वह भाजपा का दामन थाम सकती हैं। दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ डिनर करने से उनके फैन भी असमंजस में हैं। इस बीच मनोज तिवारी ने 30 मार्च को हरियाणवी डांसर को लेकर घोषणा करने की बात कही है।
इससे पहले कांग्रेस ने दावा किया था कि सपना कांग्रेस में शामिल हो गई हैं, लेकिन प्रेस वार्ता करके उन्होंने इसका खंडन कर दिया था। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस का दावा गलत है फिलहाल वे किसी भी पार्टी में शामिल नहीं होने जा रही हैं। इसके जवाब में कांग्रेस ने सुबूत भी पेश किए थे। इस पर पलटवार करते हुए उन्होंने तिवारी से मुलाकात व उनके साथ डिनर करने की फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके नए कयासों को जन्म दे दिया है।
हाल ही में सोशल मीडिया पर भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्‍यक्ष मनोज तिवारी के साथ सपना चौधरी का फोटो वायरल हुआ था। इस पर जारी बहस के बीच मनोज तिवारी ने पुष्टि करते हुए कहा था कि उनकी रविवार को ही सपना के साथ घर पर मुलाकात हुई थी। उन्होंने कहा था कि मैं सपना चौधरी के संपर्क में हूं। बहुत जल्द कोई खबर आ सकती है। सपना ने बड़प्पन दिखाया। उन्‍होंने कहा कि जब कहीं आना होगा तो बताऊंगी।
गौरतलब है कि कांग्रेस को निराश करने वाली हरियाणवी गायिका-डांसर सपना चौधरी अब भाजपा के बेहद करीब दिखाई दे रही हैं। 24 मार्च को कांग्रेस में शामिल होने से इनकार करने के कुछ घंटे बाद ही सपना ने दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के निवास पर पहुंचकर उनसे अपने सियासी भविष्य को लेकर चर्चा की थी। मनोज तिवारी का कहना है उनका एक कलाकार के नाते सपना से पुराने संबंध हैं।
सपना चौधरी कांग्रेस के झूठ से आहत थीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की झूठ से तो पूरा देश वाकिफ है, लेकिन अब प्रियंका का झूठ भी लोगों के सामने आ गया है। यदि ये लोग किसी को पार्टी में शामिल कराने के लिए इतना झूठ बोल सकते हैं तो वोट लेने के लिए तो कुछ भी करेंगे। उन्होंने कहा कि सपना की बातों से यह लगा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की समर्थक हैं। उनका सियासी फैसला क्या होगा इस बारे में वह खुद फैसला लेंगी। उनकी मुलाकात का कोई राजनीतिक मायने नहीं निकालना चाहिए।
कांग्रेस की तरफ से पहले ऐसा दावा किया जा रहा था कि वह भाजपा सांसद हेमा मालिनी के खिलाफ मथुरा संसदीय सीट से चुनाव लड़ सकती हैं। मगर, सपना के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की खबरों का खंडन होने और कांग्रेस की तरफ से मथुरा संसदीय सीट से महेश पाठक को प्रत्याशी घोषित करने के बाद ये कयास भी बंद हो गए।
उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने 24 मार्च को ही सपना का कांग्रेस में स्वागत करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ उनकी फोटो ट्वीट की थी। उसके बाद हरियाणवी डांसर ने प्रेस वार्ता करके कांग्रेस में शामिल होने की बात को सिरे से खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा कि था वह राज बब्बर से कभी नहीं मिली हैं और प्रियंका के साथ उनकी फोटो पुरानी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *