पीडब्ल्यूडी मिनिस्टर सज्जन सिंह वर्मा बोले, हम 1 के बदले 3 विकेट गिराएंगे

भोपाल। मध्य प्रदेश में लगातार सियासी घटनाक्रम चल रहा है। इसी कड़ी में राज्य के मंत्रियों ने देर रात भोपाल में मुख्यमंत्री कमलनाथ के आवास पर उनसे मुलाकात की। बैठक के बाद राज्य के पीडब्ल्यूडी मिनिस्टर सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि हम एक के बदले तीन विकेट गिराएंगे।

बीजेपी विधायक ने की कमलनाथ से मुलाकात

इससे पहले, बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने स्पीकर एनपी प्रजापति से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिले। त्रिपाठी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया है। वे मुख्यमंत्री से विधानसभा क्षेत्र के विकास के मुद्दे को लेकर बात करने आए थे।

कांग्रेस विधायक का इस्तीफा सोशल मीडिया पर वायरल

मध्य प्रदेश कांग्रेस पार्टी के एक विधायक हरदीप सिंह डांग ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफे दे दिया। उनका इस्तीफा लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि, मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि उन्हें हरदीप सिंह के इस्तीफ की खबर मिली है। उन्होंने कहा- “मुझे उनकी तरफ से न कोई पत्र मिला और न ही इस पर चर्चा हुई। जब तक मैं व्यक्तिगत रूप से नहीं मिल लेता हूं, किसी तरह की टिप्पणी करना ठीक नहीं होगा।” उधर, मध्य प्रदेश के स्पीकर एन.पी. प्रजापति ने कहा- “मुझे हरदीप सिंह के इस्तीफे की खबर मिली है। उन्होंने व्यक्तिगत तौर पर मुझे इस्तीफा नहीं दिया है। जब वे अपना इस्तीफा मुझे देंगे तो नियम के मुताबिक उर पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।” इससे पहले, मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार में शामिल एक निर्दलीय विधायक प्रदीप जायसवाल ने कहा था कि जब तक कमलनाथ की सरकार है, तब तक मैं उनके साथ हूं। आगे उन्होंने कहा कि भविष्य में अगर सरकार गिर जाती है तो मेरे विकल्प खुले रहेंगे। मैं अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता के हित को ध्यान में रखते हुए फैसला लूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *