सीएम कमलनाथ बोले Hello छिंदवाड़ा, यहां ली सेल्फी

छिंदवाड़ा। अपने दो दिवसीय छिंदवाड़ा दौरे पर पहुंचे सीएम कमलनाथ आज सुबह अचानक नगर निगम द्वारा बनाए गए सेल्फी प्वाइंट पर पहुंच गए। यहां उन्होंने सेल्फी ली। इस दौरान कई लोग उनके साथ मौजूद थे। बता दें कि छिंदवाड़ा नगर निगम ने शहर के अलग-अलग स्थानों पर ये सेल्फी प्वाइंट बनाए हैं। जहां लोग आकर सेल्फी ले रहे हैं। आज सुबह सीएम कमलनाथ भी यहां पहुंचे और सेल्फी ली।
बता दें कि आज मुख्यमंत्री नरसिंहपुर के दौरे पर रहेंगे। वो शहर की जनता को कई बड़ी सौगातें देंगे। सीएम कमलनाथ आज 100 बिस्तर वाले जिला अस्पताल का लोकार्पण करेंगे। इसके अलावा एक पुल का उद्घाटन भी करेंगे। इसके बाद जनपद मैदान में आयोजित कार्यक्रम में केरपानी पुल का लोकार्पण, शॉपिंग काम्पलेक्स, हॉकी स्टेडियम में प्रस्तावित एस्ट्रोटर्फ और स्पोर्टस कॉम्पलेक्स तथा खुली जेल के निर्माण कार्यों का भूमिपूजन के अलावा कई और विकास कार्यों की सौगात देंगे। यहां मुख्यमंत्री एक आमसभा को भी संबोधित करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री झौंतेश्वर में शरद पूर्णिमा के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे।
इससे पहले रविवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ जिला कांग्रेस की संगठनात्मक बैठक में पहुंचे थे। जहां उन्होंने साफ किया कि, “अब तक प्रदेश में 21 लाख किसानों का कर्जा माफ हो चुका है। अकेले छिंदवाड़ा जिले में ही एक लाख से ज्यादा किसानों को कर्जमाफी का फायदा मिला। उन्होंने फिर से दोहराया कि प्रदेश के एक-एक किसान का कर्जा माफ होगा। वहीं उन्होंने बढ़ती बेरोजगारी को लेकर भी चिंता जताई।”
मुख्यमंत्री ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, “मुझे चिंता है कि किसानों की क्रय शक्ति कैसे बढ़े, सिंचाई का रकबा कैसे बढ़े, प्रदेश में निवेश कैसे आए और तो और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही सभी की आशाएं बढ़ी हुई हैं। मेरी पूरी कोशिश है कि समय और नियमानुसार सभी कार्य हो और यह प्रयास जारी है। आज जिस जगह और जिस मुकाम पर हूं यह जिले की जनता और कार्यकर्ताओं के विश्वास और प्यार का परिणाम है। मेरे उपर पूरे प्रदेश की जिम्मेदारी है लेकिन यह सच भी सभी जानते हैं कि छिंदवाड़ा सदैव मेरी प्राथमिकता में रहा है, और रहेगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *