हनी ट्रैप कांड: मंत्री इमरती देवी बोलीं- जब तक महिला गलत नहीं, पुरुष गलती नहीं करता

भोपाल। मध्य प्रदेश के चर्चित हनी ट्रैप कांड को लेकर सूबे की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने विवादित बयान दिया है। मंत्री ने कहा कि जब तक महिला कोई गलती नहीं करती, पुरुष गलती नहीं कर सकता, चाहे वह गुंडा हो या मवाली। उन्होंने कहा कि इस तरह की महिलाओं की तारीफदारी नहीं की जानी चाहिए।
बता दें कि मध्य प्रदेश के हनी ट्रैप कांड ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। इस मामले की जांच में एक के बाद एक परतें उघड़ती जा रही हैं और जो तस्वीर उभर रही है, वह और ज्यादा चौंकाने वाली है। इस मामले में पकड़ी गईं महिलाओं के मोबाइल, लैपटॉप और पेन ड्राइव सहित बड़ी संख्या में विडियो क्लिपिंग मिली हैं।
‘गलती महिलाओं की होती है’
उधर, इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरान इस कांड पर प्रतिक्रिया देते हुए इमरती देवी ने कहा, ‘महिला हो या पुरुष जिसकी भी गलती हो, उसे सजा जरूर मिलनी चाहिए। ऐसे मामलों में गलती अक्सर महिलाओं की होती है। बावजूद इसके अक्सर दोषी केवल पुरुष ही माने जाते हैं। हमें ऐसी महिलाओं की तारीफदारी बिल्कुल नहीं करनी चाहिए।’
एसआईटी कर रही है जांच
उधर, मामले की जांच कर रही एसआईटी को क्लिपिंग की 4,000 से ज्यादा फाइलें हाथ लगी हैं। कुछ तस्वीरें व ऑडियो-क्लिप भी बरामद हुए हैं। गिरोह की महिलाएं अपने जाल में फंसाए गए व्यक्ति की गुप्त तरीके से विडियो-क्लिप बनाती थीं। इस मामले में कई बड़े नेता और नौकरशाह घिरते दिख रहे हैं। फिलहाल एसआईटी मामले की जांच में जुटी है।
पहले भी दिया है विवादित बयान
बता दें कि इमरती देवी पहले भी विवादित बयान दे चुकी हैं। इससे पहले शिवपुरी एक स्कूल में शौचालय के अंदर बच्चों के लिए खाना पकाए जाने के मामले में उन्होंने कहा था कि इसमें समस्या क्या है। शौचालय की सीट और चूल्हे के बीच पार्टिशन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *