उमंग सिंघार के समर्थन में उतरे सिंधिया, कहा – सरकार में न हो किसी का हस्तक्षेप

ग्वालियर। प्रदेश में कांग्रेस नेताओं के बीच बयानों के घमासान में पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को ग्वालियर में प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रदेश के वन मंत्री उमंग सिंघार के दिग्विजय सिंह पर लगाए गए संगीन आरोप के सवाल पर कहा कि सरकार को स्वतंत्र होकर काम करना चाहिए, इसमें किसी का भी हस्तक्षेप नहीं होना चाहिए। सरकार खुद के आधार और दम पर चलना चाहिए। कमलनाथ जी को उमंग सिंघार की बात को सुनना चाहिए, दोनों पक्षों को बैठाकर सुलह मशविरा होना चाहिए।

सिंधिया दो दिवसीय प्रवास पर ग्वालियर में हैं। वह बुधवार को शहर के मेला क्षेत्र में अनुसूचित जाति सम्मेलन के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। सिंधिया ने यह भी कहा कि प्रदेश में 15 साल बाद बड़ी मुश्किल से सरकार बनी है और अभी छह महीने भी नहीं हुए हैं।

विकास और प्रगति को लेकर सरकार से लोगों को आशाएं और अभिलाषाएं हैं। कमलनाथ जी को उमंग सिंघार जी की बात को सुनना चाहिए और जो मुद्दे उठाए हैं, वह भी समझना जरूरी है। आरोप गंभीर हैं, इनकी जांच भी होना चाहिए।

सिंधिया से जब यह पूछा गया कि क्या सरकार में हस्तक्षेप हो रहा है तो सिंधिया ने कहा कि आप (मीडिया) मुझसे कुछ न कुछ बुलवाना चाहते हैं लेकिन मैं कुछ नहीं बोलूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *