मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को दी बम से उड़ाने की धमकी, साइबर थाने में शिकायत दर्ज

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इंडिया वन समाचार को मिली जानकारी के अनुसार सीएम कमलनाथ को यह धमकी सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक के एक ग्रुप पर एक कथित बीजेपी समर्थक द्वारा दी गई है। इस फेसबुक ग्रुप को मध्य प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया महासचिव अमन दुबे द्वारा संचालित किया जा रहा है। सीएम को धमकी वाला कमेंट लिखने के बाद महासचिव अमन दुबे ने इस मामले की शिकायत साइबर क्राइम थाने में दर्ज करवाई है।

मध्यप्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के महासचिव अमन दुबे ने इंडिया वन समाचार को बताया कि उनके द्वारा “CM KAMALNATH FANS” नामक एक ग्रुप का संचालन फेसबुक पर किया जा रहा है। ग्रुप में सीएम कमलनाथ से जुड़ी ख़बरों और उनकी जनहितैषी योजनाओं का प्रचार प्रसार किया जाता है।

बीते 10 जून को अमन दुबे ने अपने इस ग्रुप में एक फ़ोटो डाली जिसमें मुख्यमंत्री कमल नाथ के साथ कैप्शन लिखा था “मुख्यमंत्री कमलनाथ” : आपका सेवक, आपके साथ।

अमन दुबे ने आगे बताया कि इसी फोटो पर एक भाजपा समर्थक अनिल राणा उर्फ “अनिल राणा किंग दिनेश” ने पहले फ़ोटो पर अश्लील अभद्र भाषा-गालियों का प्रयोग किया, बाद में उसने मुख्यमंत्री कमलनाथ को धमकी देने वाला कमेंट करते हुए लिखा कि “कमलनाथ को बम से उड़ा दूँगा मैं”।

अमन दुबे का कहना है कि सीएम कमलनाथ को धमकी देने वाले कमेंट उनके फेसबुक पेज पर पोस्ट किए जाने के बाद उन्होंने बीते 12 जून को साइबर क्राइम थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई थी। कल सोमवार यानि 15 जुलाई को साइबर क्राइम थाने ने अमन दुबे को साक्ष्य के साथ बयान दर्ज करवाने के लिए बुलवाया था।

अमन दुबे का कहना है कि अनिल राणा उर्फ “अनिल राणा किंग दिनेश” का अभद्र कमेंट अभी भी फेसबुक पेज पर दिखाया जा रहा है, जिसकी जानकारी उन्होंने साइबर क्राइम को भी दी है। बयान दर्ज कराने के लिए साइबर क्राइम थाने ने मामले की जांच कराने का आश्वासन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *