अजय देवगन ने रतलाम में खाेला देश का पहला थीमेटिक मल्टीप्लेक्स

रतलाम। अभिनेता अजय देवगन के व्‍यावसायिक उपक्रम, एनवाई सिनेमाज, ने मध्‍य भारत के उभरते शहरों में से एक रतलाम में अपना पहला थीमेटिक मल्टीप्लेक्स शुरू किया। इस बिल्‍कुल नये 2-स्क्रीन मल्टीप्लेक्स में 460 सीटों की क्षमता वाली रतलाम की सबसे बड़ी स्क्रीन है। यह मल्‍टीप्‍लेक्‍स 3 डी-वाले 2K प्रोजेक्‍शन और 7.1 सराउंड साउंड से सुसज्‍जित है, जो शहर में नवीनतम मल्टीप्लेक्स तकनीक है। इसका सबसे बड़ा आकर्षण रेलवे से प्रेरित इंटीरियर है।
फोटो टाइम मशीन के अलावा, एनवाई सिनेमाज रतलाम में एनवाई स्टोर भी होगा, जहां अजय देवगन के ऑटोग्राफ वाली चीजें खरीदी जा सकेंगी। इसके अलावा एनवाई कैफे सिने प्रेमियों को भोजन और पेय विकल्प प्रदान करेगा।
एनवाई सिनेमाज एक मल्टीप्लेक्स श्रृंखला है जिसे अजय देवगन ने “फॉर द लव ऑफ सिनेमा” के अपने ब्रांड दर्शन के साथ लॉन्च किया है, जिसका उद्देश्य भारत भर में अंतरराष्ट्रीय सिनेमा अनुभव प्रदान करना है।
इस बारे में अजय देवगन ने कहा, “हम भारतीय सिनेमा के माध्यम से इस रतलाम मल्टीप्लेक्स को देश के प्रतिष्ठित रेलवे नेटवर्क के लिए समर्पित कर रहे हैं। उन्नत तकनीकी समाधानों द्वारा संचालित एक विशेष अवधारणा के साथ फिल्म देखने के इस थीमेटिक अनुभव को अपने दर्शकों के लिए पेश करते हुए हमें खुशी हो रही है।”
एनवाई सिनेमा के सीईओ राजीव शर्मा ने बताया, “दर्शकों की सभी जरूरतों को पूरा करने वाले इस थीमेटिक मल्टीप्लेक्स को प्रस्तुत करने पर हमें गर्व है। एनवाई सिनेमाज के स्‍क्रीन का संचालन वर्तमान में भुज, गुरुग्राम, हापुड़, गाजीपुर, रायबरेली और सुरेंद्रनगर में हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *