11 साल तक इस एक्ट्रेस के साथ लिव इन रिलेशन में रहे थे कमल हासन, इस वजह से टूटा था रिश्ता

साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी गौतमी 2 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। गौतमी और कमल हासन साल 2005 से लेकर 2016 तक लिव इन रिलेशन में रहे थे। जानिए उनकी लव स्टोरी…

मुंबई. साउथ और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस गौतमी 2 जुलाई को अपना 51वां बर्थडे मना रही हैं। गौतमी ने महज 17 साल की उम्र में फिल्म ‘दयामयुडु’ से डेब्यू किया था। गौतमी और कमल हासन 11 साल तक लिव इन रिलेशन में रह चुके हैं। दोनों साल 2016 में अलग हो गए थे।

गौतमी की कमल हासन से पहले साल 1998 में बिजनेसमैन संदीप भाटिया से शादी की थी। गौतमी और संदीप की बेटी शुभालक्ष्मी का जन्म साल 1999 में हुआ था। इसी साल गौतमी और संदीप भाटिया का तलाक हो गया था।

गौतमी और कमल हासन की मुलाकात साल 1989 में आई फिल्म अपूर्वा सगोधररगल के सेट पर हुई थी। हालांकि, तलाक के छह साल बाद गौतमी और कमल हासन साल 2005 में लिव इन रिलेशन में रहने लगे थे।

श्रुति हासन से हुई थी लड़ाई

गौतमी और कमल हासन के बीच झगड़ा काफी सुर्खियों में रहा था। ये झगड़ा फिल्म शाबाश नायडू के सेट पर हुआ था। इस फिल्म की कॉस्ट्यूम डिजाइनर गौतमी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रुति ने गौतमी के डिजाइन किए कॉस्ट्यूम पहनने से मना कर दिया।

श्रुति के मना करने के बाद गौतमी और उनका झगड़ा हो गया। ये झगड़ा इतना बढ़ गया कि फिल्म की शूटिंग तक रद्द की गई थी। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि इसी झगड़े के कारण कमल हासन और गौतमी अलग हुए थे।

इस वजह से अलग हुए थे कमल और गौतमी

गौतमी ने कमल हासन से अलग होने के बाद गौतमी ने एक पोस्ट लिखा था। इस पोस्ट में कमल ने लिखा था- 13 साल साथ रहने के बाद ये मेरी जिंदगी का सबसे मुश्किल फैसला था। मुझे ये फैसला लेने में लंबा वक्त लग गया है।

गौतमी ने लिखा- मैं पहले एक मां हूं और इसलिए मुझ पर मेरे बच्चों के लिए एक अच्छी मां बनने की सबसे बड़ी जिम्मेदारी है। मैंने यह फैसला लिया, क्योंकि यह बहुत जरूरी था ताकि मैं आंतरिक रूप से शांति में रह सकूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *